vivoprokabaddilivescore

ईआईएम पार्टनर्स फंड

फंड आपके लिए क्या कर सकता है?

हाई नेट वर्थ और संपन्न ग्राहकों के लिए पोर्टफोलियो डिजाइन और प्रबंधन में हमारा अनुभव एक पूल किए गए फंड उत्पाद में प्रतिध्वनित होता है।
एक्सपोनेंट इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट में, हम ग्राहकों को सक्रिय व्यवसाय या पेशेवर आय से निष्क्रिय निवेश आय में स्थानांतरित करने में मदद करते हैं जिसे आमतौर पर सेवानिवृत्ति के रूप में जाना जाता है। दूसरे शब्दों में, हम ग्राहकों को उनके निवेश और आय के अन्य स्रोतों से जीने में मदद करते हैं। हम इसे आपकी स्वतंत्रता का राज्य कहते हैं।

आय

हमारे ग्राहकों की ओर से आय की आवश्यकता और फोकस उन कंपनियों की ओर हमारा ध्यान आकर्षित करता है जिनके पास लाभांश आय के साथ शेयरधारकों को पुरस्कृत करने का इतिहास, क्षमता और नीति है। इस प्रकार, ईआईएम पार्टनर्स फंड मुख्य रूप से लाभांश भुगतान करने वाले शेयरों में निवेश किया जाएगा।

वृद्धि

लाभांश आय महत्वपूर्ण है, लेकिन विकास भी उतना ही महत्वपूर्ण है। हम उन कंपनियों की तलाश कर रहे हैं जो समय के साथ अपनी आय और इस प्रकार उनके संचालन के मूल्य में वृद्धि करें। जैसे-जैसे मुनाफा बढ़ता है, शेयर की कीमत के साथ-साथ लाभांश भुगतान भी बढ़ता है।

पूल्ड फंड क्यों?

जमा की गई फंड संरचना हमारे कुछ ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करती है। हम वही निवेश सिद्धांत लागू करेंगे जो हमने बीस वर्षों से अधिक समय से उपयोग किया है, लेकिन एक फंड फॉर्म में ऐसा करते हैं।

एक्सपोनेंट इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट इंक के ग्राहकों के लिए पूल्ड फंड प्रभावी रूप से एक निजी म्यूचुअल फंड है। पूल इन स्थितियों के लिए सबसे उपयुक्त है:

महत्वपूर्ण पारिवारिक होल्डिंग्स जिनमें अतिरिक्त छोटे खाते शामिल हैं : कुछ ग्राहकों के पास तैनात करने के लिए पर्याप्त निवेश है लेकिन इसमें कुछ या कई छोटे खाते शामिल होंगे। छोटे खातों के लिए जमा किए गए फंड का उपयोग करने से एक निवेश में तत्काल विविधीकरण की अनुमति मिलती है।

निवेश करने के लिए पोर्टफोलियो का आकार : एक पूल होने से हम बच्चों और अपने ग्राहकों के परिवार के अन्य सदस्यों के लिए अपनी सेवा की पेशकश का विस्तार कर सकते हैं। जबकि ग्राहक को लाभांश भुगतान करने वाली कंपनियों में प्रत्यक्ष स्टॉक स्वामित्व का लाभ प्राप्त होता है, परिवार का सदस्य या बच्चा निवेश करने के लिए पूंजी के मामले में उतना दूर नहीं हो सकता है। जमा किया गया फंड एक निवेशक को हमारे कई प्रतिस्पर्धियों द्वारा लगाए गए न्यूनतम निवेश से बाहर किए बिना हमारे पोर्टफोलियो में निवेश करने के लिए एक लागत प्रभावी तरीके की अनुमति देता है।

व्यवस्थित निवेश या निकासी : ग्राहकों का एक सबसेट हर महीने अपने एक या कुछ निवेश खातों से धनराशि जमा या निकालेगा। यह RRSP, RESP, TFSA या RRIF हो सकता है। सभी मामलों में, परिणाम समान है; लेन-देन अवश्य होना चाहिए - निकासी के मामले में बिक्री, या जमा के मामले में खरीद। एक जमा फंड हमें मासिक से बचने में सक्षम बनाता है "लेन-देन को निधि देने के लिए हम इस महीने कौन सा स्टॉक बेच रहे हैं / खरीद रहे हैं?" फेसला। फंड में इकाइयों को बेचकर, हम प्रभावी ढंग से सब कुछ बेच रहे हैं या खरीद रहे हैं जिससे पोर्टफोलियो का संतुलन इरादा के अनुसार बना रहे।

मौजूदा होल्डिंग्स और कीमतों को देखने के लिए यहां क्लिक करें

ऐतिहासिक होल्डिंग्स और फंड की कीमतों को देखने के लिए यहां क्लिक करें

हमसे जुड़ने और ईआईएम पार्टनर्स फंड में निवेश करने के लिए यहां क्लिक करें

ईआईएम पार्टनर्स फंड अपडेट

प्रतिपादक क्यों चुनें?

ईआईएम पार्टनर्स फंड के तीन सिद्धांत

पारदर्शिता

हम आपको हर महीने पोर्टफोलियो का एक स्नैपशॉट दिखाएंगे। वार्षिक आधार पर, हम लेखापरीक्षित वित्तीय रिपोर्ट के साथ-साथ एक वार्षिक रिपोर्ट साझा करेंगे जिसमें फंड में हुए लेनदेन की रूपरेखा होगी।

स्पष्टता

फंड की रणनीति और दृष्टिकोण वही है जो पोर्टफोलियो मैनेजर द्वारा अपने पूरे करियर में उपयोग किया जाता है: लाभांश आय और समय के साथ आय और पूंजी दोनों की वृद्धि।

सुरक्षा

फंड इलिक्विड और गैर-सूचीबद्ध निजी कंपनियों या संरचनाओं में निवेश करने में सक्षम नहीं है। केवल सूचीबद्ध स्टॉक और प्रतिभूतियों की अनुमति है। फंड निवेश के लिए उधार नहीं ले सकता। फंड एक बाहरी फंड मैनेजर, ट्रस्टी और ऑडिटर द्वारा शासित होता है। संरचना अपने स्वभाव से ही फंड की सुरक्षा करती है।

ईआईएम पार्टनर्स फंड के प्रबंधन में भूमिकाएँ

बेनोइट पोलिक्विन

अध्यक्ष और पोर्टफोलियो प्रबंधक

पोर्टफोलियो मैनेजर: बेनोइट पोलिक्विन फंड के पोर्टफोलियो मैनेजर हैं।

अपनी टीम के सदस्यों के साथ, वह फंड के लिए निवेश निर्णयों को निर्देशित और निष्पादित करेंगे।

निवेश कोष प्रबंधक : मेजेस्टिक फंड सॉल्यूशंस वह प्रबंधक होता है जो जमा किए गए फंड के साथ आने वाले दिन-प्रतिदिन के प्रशासनिक कार्यों का ध्यान रखता है। इस भूमिका के लिए किसी तीसरे पक्ष को काम पर रखने से पोर्टफोलियो प्रबंधक को इस बात पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति मिलती है कि पोर्टफोलियो प्रबंधक को क्या करना चाहिए: निवेश निर्णय। एक बाहरी निवेश कोष प्रबंधक को काम पर रखने से परामर्श और महत्वपूर्ण लागत बचत की अनुमति मिलती है जो अन्यथा प्राप्त करना मुश्किल होगा।

संरक्षक : यूनिट धारकों द्वारा किए गए व्यक्तिगत निवेश को फंड के संरक्षक के पास जमा और रखा जाता है। कस्टोडियन एविसो वेल्थ है। कस्टोडियन की भूमिका उन प्रतिभूतियों को रखना है जो फंड बनाते हैं और इन प्रतिभूतियों के व्यापार की सुविधा प्रदान करते हैं।

रिकॉर्ड रखना: यूनिट धारकों पर नज़र रखते हुए, फंड में यूनिट्स का मूल्य, टैक्स रिपोर्टिंग और साल के अंत में ऑडिट सेवाएं SGGG Fund Services Inc. द्वारा प्रदान की जाती हैं।

पोर्टफोलियो स्टेटमेंट डाउनलोड करें

फीस

ईआईएम पार्टनर्स फंड की संरचना द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा में पैसा खर्च होता है। इस संरचना की लागत ई सीरीज फंड के लिए वार्षिक आधार पर 0.6% होने की उम्मीद है जो कि एक्सपोनेंट इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट क्लाइंट्स के लिए आरक्षित श्रृंखला है। यह खर्च फंड खुद वहन करता है। जैसे-जैसे फंड बढ़ेगा, कई प्रशासनिक लागतें कम होंगी और लक्ष्य ईआईएम पार्टनर्स फंड की लागत को प्रतिस्पर्धी बनाना जारी रखना है।

एक्सपोनेंट इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट इंक के ग्राहकों के लिए फंड में यूनिट खरीदने की लागत मुफ्त है।
पोर्टफोलियो मैनेजर को एक प्रदर्शन शुल्क प्राप्त होगा यदि फंड इकाइयों का मूल्य वार्षिक आधार पर 6% की वापसी का अनुभव करता है। यदि फंड का यूनिट मूल्य पिछले मूल्यों से कम है तो कोई प्रदर्शन शुल्क देय नहीं है। इसे हाई वॉटरमार्क के रूप में जाना जाता है। यूनिट होल्डर्स के लिए इसका मतलब यह है कि पोर्टफोलियो मैनेजर को यूनिट वैल्यू बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है लेकिन अनावश्यक जोखिम की कीमत पर नहीं। प्रदर्शन शुल्क 6% और 12% के बीच के रिटर्न का 10% और 12% से ऊपर के रिटर्न का 15% है।

सामान्य प्रश्न

हम कभी भी उतने प्रतिस्पर्धी नहीं होंगे जितने फंड्स के पास प्रबंधन के तहत सैकड़ों अरबों डॉलर हैं क्योंकि परिचालन लागत सीधे प्रबंधन के तहत संपत्ति से जुड़ी हुई है। हम प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक निर्णय पोर्टफोलियो की पेशकश कर रहे हैं। यह फंड उन ग्राहकों के लिए फर्म के निवेश प्रबंधन और वित्तीय नियोजन सेवा की पेशकश का विस्तार है जो अपने पोर्टफोलियो के दिन-प्रतिदिन के प्रबंधन को सौंपना चाहते हैं। आप एक अनुभवी सलाहकार चुनने के अतिरिक्त लाभ के साथ पारदर्शिता, स्पष्टता और सुरक्षा उपाय बनाए रखेंगे। कोई भी रोबोट, कॉल सेंटर या हाल ही में स्नातक आपके मामलों में कहीं भी नहीं आएंगे। हम चाहते हैं कि आप हमें कॉल या ईमेल करें। ग्राहकों की सेवा करना हम करते हैं और आपकी वित्तीय स्वतंत्रता वह है जिसके लिए हम प्रयास करते हैं।

हम स्टॉक नर्ड हैं। हम समझते हैं कि कोई व्यक्ति सीधे शेयरों का मालिक क्यों होगा। ज्यादातर मामलों में, शेयरों का एक पोर्टफोलियो अधिक फायदेमंद होता है। हालांकि कभी-कभी, एक पूल्ड फंड अधिक लागत प्रभावी होगा क्योंकि यह एक लेनदेन में आवश्यक तरलता और विविधीकरण प्रदान कर सकता है। हम सहमत हैं कि यह हर समय हर किसी के लिए नहीं है।

अस्वीकरण

आपकी निवेश नीति के साथ आपके खाते को लगातार प्रबंधित करने में, एक्सपोनेंट पूल किए गए निवेश वाहनों की प्रतिभूतियों में निवेश कर सकता है, जैसे कि म्यूचुअल फंड, पूल्ड फंड (ओपन-एंड या क्लोज-एंड), विशेष प्रयोजन वाहन, सीमित भागीदारी या निवेश तक सीमित नहीं है। ट्रस्ट (एक "फंड"), चाहे वे एक्सपोनेंट द्वारा प्रबंधित या सलाह दी जाती हैं या नहीं। जब एक्सपोनेंट आपकी ओर से, किसी फंड की प्रतिभूतियों में निवेश करता है, तो आपके निवेश प्रबंधन समझौते के तहत एक्सपोनेंट को देय शुल्क और व्यय के अतिरिक्त फंड द्वारा देय शुल्क और व्यय हो सकते हैं। जहां एक्सपोनेंट आपकी ओर से किसी फंड की प्रतिभूतियों में निवेश करता है, एक्सपोनेंट यह सुनिश्चित करेगा कि फंड प्रबंधन शुल्क या प्रोत्साहन शुल्क का भुगतान नहीं करता है, जो एक उचित व्यक्ति को, उसी सेवा के लिए एक्सपोनेंट को आपके द्वारा देय शुल्क की नकल करेगा।